[ad_1]

सैमसंग एक ऐसा मोबाईल निर्माता कंपनी है, जो मिड रेंज से प्रीमियम बजट में भी मोबाईल बनती है. यही एक ऐसा फोन निर्माता कंपनी है, जो चीन के मोबाईल निर्माता कंपनी को टक्कर देती है. 

ऐसे में मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक जानकारी सामने आ रही है, कि Samsung Galaxy A15 को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा.  

सैमसंग अपने नए स्मार्टफोन सैमसंग Galaxy A15 को यूरोप में लॉन्च करने की तैयारी में है. ऐसा उम्मीद है, कि इसे जल्द ही भारतीय मार्केट में इन्ट्रोडूस किया जाएगा.  

यह एक मिड रेंज में आने वाला फोन है, जिसका प्राइस 11,999 रुपये हो सकता है. इस फोन में MediaTek Helio G99 चिपसेट देखने को मिल सकता है.  

इस फोन को सैमसंग यूरोप में 22 दिसम्बर को लॉन्च करने की तैयारी में है. इसकी कीमत लगभग 11,999 रुपये हो सकता है, अभी तक कीमत के बारें में कोई ऑफिसियल जानकारी सामने निकलकर नहीं आयी है.  

इस फोन में 5000 mAh पावर की लिथीअम – पॉलीमर बैटरी को इन्सर्ट किया गया है. चलिए इस फोन स्पेसिफिकैशन पर एक नजर डाल लेते है. 

इसके डिस्प्ले में पिक्सल डेन्सिटी 405 ppi का है. ओवरॉल इसके डिस्प्ले की बात करें, तो मिड रेंज के अनुसार यह एक अच्छा डिस्प्ले हो सकता है.  

सैमसंग के इस फोन में 6.5 इंच का TFT LCD डिस्प्ले दिया गया है, जिसका डिस्प्ले रेसोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल का है.  

सैमसंग अपने Galaxy A15 में ट्रिपल कैमरा सेटअप को दिया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 MP का है. इसके अलावा 5 MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और 2 MP का मैक्रो कैमरा सेन्सर को दिया गया है.  

Motorola Moto G86 दमदार कैमरे के साथ होगा लांच !

[ad_2]