[ad_1]

मृणाल ठाकुर एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपने करियर में कई तरह की भूमिकाएँ निभाई हैं, और हर बार उन्होंने अपने फैंस को प्रभावित किया है।  

Gumraah (2023) फिल्म में एक बंगले में हुई हत्या की जांच की कहानी है। मृणाल ठाकुर ने इस फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग कियी है। 

Sita Rmam एक रोमांटिक फिल्म है जिसमें मृणाल ठाकुर सीता महालक्ष्मी की भूमिका में हैं। फिल्म में 1965 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान एक मुस्लिम सैनिक और एक हिंदू लड़की की प्रेम कहानी है। 

मृणाल ठाकुर ने इस फिल्म में अपने एक्टिंग से दिल जीत लिया था। फिल्म में दुलकर सलमान एक सेना अधिकारी लेफ्टिनेंट राम की भूमिका में हैं, और मृणाल ठाकुर सीता महालक्ष्मी की भूमिका में हैं। 

बॉलीवुड में बायोपिक का ट्रेंड बढ़ रहा है। इसी ट्रेंड को आगे बढ़ाते हुए निर्देशक विकास बहल ने फिल्म “सुपर 30” बनाई है। 

Jersey (2022) यह फिल्म एक क्रिकेटर की कहानी है जो अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए अपने सपनों को फिर से जीने के लिए मजबूर हो जाता है। 

फिल्म में शाहिद कपूर अर्जुन नाम के एक क्रिकेटर की भूमिका निभाते हैं। शाहिद के अलावा, मृणाल ठाकुर ने भी अच्छी तरह से किरदार निभाया है। 

Toofaan फिल्म एक बॉक्सर की कहानी है जो मुश्किलों का सामना करता है। अज्जू (फरहान अख्तर) एक अनाथ लड़का है जो डोंगरी में रहता है।  

वह डॉक्टर अनन्या प्रभु (मृणाल ठाकुर) से प्यार करता है और बॉक्सर बनने का सपना देखता है। अज्जू अपने कोच की मदद से अपने सपने को पूरा करने की कोशिश करता है।  

साउथ की टॉप रामांटिक मूवीज, जिन्हें देखकर आपको भी प्यार हो जायेगा  !

[ad_2]