[ad_1]

ब्रिटिश कार निर्माता कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी लोटस इलेक्ट्रिक एसयूवी के साथ जबरदस्त एंट्री मारी है। लोटस एक ब्रिटिश कर निर्माता कंपनी है जो की सुपर कार और लग्जरी कारों के साथ सबसे महंगी गाड़ियां बनती है।  

अब लोटस भारतीय बाजार में अपने इलेक्ट्रिक एसयूवी के साथ कदम रख रही है। यह लोटस का पहला आउटलेट होने वाला है, जिसे कि दिल्ली में स्थापित किया जाएगा। 

लोटस इलेक्ट्रिक एसयूवी को भारतीय बाजार में 3 वेरिएंट के अंदर पेश किया जाने वाला है। ELETRA, Eletra S ओर Eletra R । इसकी कीमत 2.55 करोड़ रुपए एक्स शोरूम के साथ शुरु हैं।   

लोटस इलेक्ट्रिक एसयूवी का डिजाइन एक कूप एसयूवी के समान प्रेरित लगता है। इसमें सामने की तरफ आक्रामक फ्रंट प्रोफाइल के साथ एग्रेसिव लूक मिलता है।  

एसयूवी को सामने की तरफ एल आकार की मैट्रिक्स एलईडी हेडलाइट मिलता है, जो की सक्रिय ग्रिल और बड़े एअरडैम के साथ आती है। जबकि साइट प्रोफाइल में आपको बेहतरीन स्टाइल वाला 22 इंच का 10 स्पोक एलॉय व्हील्स मिलने वाला है।

इसके अलावा सामने की तरफ बेहतरीन डिजाइन के साथ एलईडी हेडलाइट यूनिट और प्लस डोर हैंडल से मिलते हैं। इसमें डुएल टोन रंग विकल्प ब्लैक के साथ येलो की पेशकश की गई है। 

लोटस एसयूवी बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज़ के समान ही एक लग्जरी कार है, जिस कारण से इसमें कई बेहतरीन लग्जरी फीचर्स के साथ सुरक्षा और सुविधा मिलता है।  

Lotus Electric SUV को 15.1 इंच का फ्लोटिंग टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ पेश किया जाता है। गाड़ी में अधिकतर सुविधा डिजिटल होने के साथ-साथ वॉइस कमांड के जरिए नियंत्रित किया जा सकता है 

अन्य सुविधाओं में से वायरलेस चार्जिंग, चार्ज चार जॉन क्लाइमेट कंट्रोल, हटेड के साथ हवादार सीट, पैनोरमिक सनरूफ, और कई बेहतरीन सुविधाएं मिलती है।  

Next Gen Mercedes E Class LWB में  अब और अधीक पावरफुल इंजन !

[ad_2]