[ad_1]

POCO कंपनी के नए स्मार्टफोन लेने वाले के लिए बेहतरीन खबर सामने आ रही है, Rumoured से जानकारी सामने आ रही है, कि POCO F6 स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च किया जाएगा.  

फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी इन्टर्नल स्टोरेज देखने को मिल रहा है. फोन में काफी धांसू कैमरा सेन्सर दिया जा रहा है, जिसका प्राइमेरी कैमरा सेन्सर 64 MP का है.  

POCO F6 स्मार्टफोन को अगले महीने यानि कि दिसम्बर माह में लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी इसकी खुलासा नहीं किया है, Rumoured और लीक जानकारी से फोन के बारें में पता चला है. 

लीक जानकारी के अनुसार फोन में Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है. इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेन्सर मिल सकता है.  

फोन में 6.72 इंच के बड़ी डिस्प्ले साइज़ के डिस्प्ले को लगाया गया है, जो कॉर्नीनग गोरिल्ला ग्लास v5 प्रोटेकशन के साथ आता है. 

पोंको स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 9300 थर्ड जनरेशन के चिप के लॉन्च के दौरान POCO F6 को शोकेस किया गया था. 

इस जानकारी के अनुसार, स्मार्टफोन को 16 दिसम्बर 2023 को लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड वर्ज़न 13 का सपोर्ट देखने को मिल सकता है.  

इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच के Super AMOLED डिस्प्ले को दिया गया है, जिसका पिक्सल रेसोल्यूशन 1080 x 2400 है. 

POCO F6 स्मार्टफोन के रियर में क्वाड कैमरा ऑफर किया जा रहा है. फोन की प्राइमरी कैमरा 64 MP का है, दूसरा कैमरा 12 MP, तीसरा कैमरा 8 MP और इसके चौथा कैमरा 2 MP के साथ आता है.  

ये है टॉप 5G अपकमिंग फोन, जो मार्केट में आग लगाने वाली है !

[ad_2]