[ad_1]

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे मशहूर और सफल एक्टर में से एक हैं। उन्होंने 2011 में “प्यार का पंचनामा” फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की।  

कार्तिक आर्यन, जो पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों में काम कर रहे थे, अब पहली बार सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘धमाका’ में दिखाई दिए हैं। 

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक बेहद गंभीर भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को राम माधवानी ने बनाया है। 

Bhool Bhulaiyaa 2 मूवी की कहानी कार्तिक आर्यन के इर्द-गिर्द घूमती है। कार्तिक एक रोमांच जीवन जीने का सपना देखता है, और वह अपने दोस्तों के साथ एक पुरानी हवेली में एक एडवेंचर पर जाने का फैसला करता है। 

मूवी की स्टोरी डरावनी और खौफनाक है , मूवी में कार्तिक आर्यन और किआरा आडवाणी की रोमांटिक स्टोरी भी है , शुरुवात से लास्ट तक ये मूवी आपको बांधे रखती है ।

Sonu Ke Titu Ki Sweety फिल्म एक नए कांसेप्ट पर आधारित है, जिसमें दोस्ती को शादी से ऊपर रखा गया है। यह फिल्म इस सवाल का जवाब देती है कि क्या होता है  

सोनू और टिटू बचपन के दोस्त हैं। टिटू हमेशा एक भोला प्रेमी रहा है, जो आसानी से प्यार में पड़ जाता है। सोनू हमेशा उसे बचाने के लिए कदम उठाता है। लेकिन टिटू स्वीटी के प्यार में पागल हो जाता है।

प्यार का पंचनामा एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। 20 मई 2011 को रिलीज़ हुई इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया। 

लुका छुपी 2019 की एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म मे गुड्डू माथुर (कार्तिक आर्यन) और रश्मि त्रिवेदी (कृति सैनॉन) की कहानी है। गुड्डू एक चैनल का रिपोर्टर है।  

एमी अवार्ड्स 2023 में इन लोगो ने लपके अवार्ड ! 

[ad_2]