[ad_1]

यदि आप रियलिटी शो देखने के शौकीन है, तो आपने अपने जीवन में फेमस डांस रियलिटी शो “झलक दिखला जा” जरूर देखा होगा।  

आमिर अली एक बॉलीवुड के अभिनेता है, इतना ही नहीं आमिर अली नच बलिए सीजन 3 के विजेता भी रहे हैं। इस बार झलक दिखला जा में यह अपना जलवा भी बिखेरेंगे। 

करुणा पांडे एक फेमस टीवी अभिनेत्री है, जो वर्तमान में सो पुष्पा इंपॉसिबल में पुष्पा के रूप नजर आ रही है। वह उत्तराखंड से बिलॉन्ग करती हैं, उन्होंने कई सारे डेली शॉप में काम किया हुआ है। 

तनीषा मुखर्जी को आप सब भली भांति जानते होंगे कि यह बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री काजोल की बहन है। तनीषा ने कई सारे फिल्मों में काम किया है, उनको बिग बॉस साथ में भी देखा गया था।  

राजीव ठाकुर को अक्सर अपने कॉमेडी करते हुए देखा होगा, लेकिन इस बार झलक दिखला जा में वह अपने डांसिंग स्किल को दिखाते हुए दिखाई देंगे। 

अभिनेता दिनेश की बेटी आनंद अंजनी को हाल में ही फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के बहन की किरदार में देखा गया था। इतना ही नहीं उनको खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में भी देखा गया था। 

अड्रिजा सिन्हा को आप मनोज बाजपेई के साथ “सिर्फ एक बंदा काफी है” फिल्में देखे होंगे। वह मध्य प्रदेश की रहने वाली है। और सुपर डांसर 2 और डांस इंडिया डांस में भी दिखाई दे चुकी है।  

संगीता फोगाट हरियाणा की पहलवान है। इस बार झलक दिखला जा में डांस करते हुए दिखाई देंगे। 

शोएब इब्राहिम काफी ज्यादा लोकप्रिय टीवी स्टार हैं, इन्होंने ससुराल सिमर का जैसे शो में काम किया है। और पहली बार यह टीवी स्टार किसी रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। 

कंगना ने विराट कोहली के बारे में कह दी यह बड़ी बात !

[ad_2]