[ad_1]

हुंडई ने भारतीय बाजार में इसी साल अपनी नई सब कंपैक्ट सुव Hyundai Exter को लॉन्च किया था, जिसने किया भारतीय बाजार में 1 लाख यूनिटों की बुकिंग माइलस्टोन को प्राप्त कर लिया है।  

Hyundai Exter भारतीय बाजार में टाटा पंच जैसी गाड़ियों को मुख्य रूप से टक्कर देती है। वर्तमान में इस सेगमेंट के अंदर एक्सटर सबसे अधिक फीचर्स प्रदान करती है। 

हुंडई एक्सटर को जुलाई 2023 मैं लॉन्च किया गया था। इसे भारतीय बाजार में 6 लाख की कीमत पर पेश किया गया है.

इसने अगस्त 2023 में 50,000 यूनिटों की बुकिंग और अक्टूबर 2023 में 70,000 यूनिटों की बुकिंग का मेल का पत्थर हासिल किया है।  

हुंडई एक्सटर को भारतीय बाजार में कुल चार वेरिएंट के अंदर पेश किया जाता है, जिसमें की EX, S, SX, SX(O) और SX (O)CONNECT शामिल हैं। इसके अलावा इसे बेहतरीन 7 रंग विकल्प में पेश किया गया है। 

Ranger khaki के साथ Abyss Black Roof, Atlas White के साथ Abyss Black, Ranger khaki, Starry night, Fiery Red, Atlas White और Titan Grey हैं।  

फीचर्स के तौर पर इसे 8 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा मिलती है।  

अन्य सुविधाओं में से क्रूज कंट्रोल, ऑटोमेटिक एक कंट्रोल, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, सिंगल पेन सनरूफ, एंबिएंट लाइटिंग, रेन सेंसिंग वाइपर्स और ड्यूल डैश कैम कैमरा मिलता है.

बोनट के नीचे से संचालित करने के लिए 1.2 लीटर नेचरली एक्सपेक्टेड पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया जाता है, यह इंजन 83 बीएचपी और 114 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। 

Thar के पसीने छुड़ाने आ गई Maruti Jimny, 2 लाख की बम्पर छुट ! 

[ad_2]