[ad_1]

बिग बॉस 17 अभी चल रहा है, और यह बहुत मजेदार है। शो में प्यार-मोहब्बत और झगड़े जैसी कई चीजें हो रही हैं, जो इसे और भी रोमांचक बना देती हैं। 

बिग बॉस 17 में दूसरे हफ्ते में पांच कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए थे। इनमें मनस्वी ममगई, सना खान, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल और अरुण माशेट्टी को दूसरे हफ्ते में घर से बाहर निकालने के लिए नॉमिनेट किया गया था।  

उनमें से एक शो के दूसरे हफ्ते बिग बॉस 17 के घर से बेघर हो गया है। दर्शकों के कम वोट के कारण उनका सफर शो में समाप्त हो गया है। 

इस हफ्ते ‘बिग बॉस 17’ में (Bigg Boss 17 2nd Eviction) नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स में मनस्वी ममगई, सना , ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल और अरुण माशेट्टी शामिल थे।  

लेकिन इस बार, मनस्वी ममगई को घर से बाहर जाना पड़ा। इससे सना खान तो सुरक्षित हो गई हैं। 

इस सीजन सभी कंटेस्टेंट्स लाइमलाइट में रहने के लिए हर मौके का फायदा उठा रहे हैं, और सोशल मीडिया पर भी मनस्वी ममगई के बाहर जाने की खबरें छाई हैं। 

सलमान खान ने बताया कि Manasvi Mamgai (Bigg Boss 17 2nd Eviction) को शो से बाहर कर दिया गया क्योंकि उनको वोटों में कमी थी।  

मनस्वी ने पिछले हफ्ते वाइल्ड कार्ड के रूप में घर में प्रवेश किया था, लेकिन मनस्वी को सिर्फ 1 हफ्ते तक ही घर में रहने का मौका मिला।  

इस बीच, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी और सनी आर्या के बीच एक बार फिर तीखी बहस हुई। 

Top 5 Upcoming Web Series: आने वाली हैं ये धमाकेदार वेब सीरीज !

[ad_2]