[ad_1]

मारुति सुजुकी सुजुकी इस त्योहारअपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन छूट प्रदान कर रही है। सिर्फ मारुति ही नहीं बल्कि अन्य कंपनियां भी इस त्योहार एक से एक डिस्काउंट दे रही है।  

मारुति के लाइनअप में एक से एक बेहतरीन गाड़ियां हैं। लेकिन भारतीय बाजार की सबसे सस्ती चार पहियों वाली गाड़ी मारुति अल्टो ही बनी हुई है।

कंपनी मारुति अल्टो पर भी 49,000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है। मारुति ऑल्टो k10 उन लोगों के लिए बेहतर विकल्प है, जिन्हें कम बजट में एक अच्छी चार पहिया वाहन की जरूरत है।  

मारुति सुजुकी अपनी एरिना डीलरशिप के तहत Alto पर कई प्रकार के छूट प्रदान कर रही है, जैसे कि नगद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट शामिल है। ‌ 

Alto k10 को भारतीय बाजार में कुल चार वेरिएंट के अंदर पेश किया जाता है, जिसमें की STD, LXI,VXI और VXI+ शामिल हैं। 

बोनट के नीचे इस एंट्री लेवल हैचबैक को पावर देने के लिए 1.0 लीटर ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया जाता है, जोकि 67bhp और 89nm का टॉर्क जनरेट करती हैं। 

यह इंजन विकल्प पांच स्पीड मैनुअल और पांच स्पीड एमटी गियर बॉक्स की सुविधा के साथ आती है। इसके अलावा इस सीएनजी संस्करण में भी पेश किया जाता है जहां पर यही इंजन 57Bhp और 82Nm का टॉर्क जनरेट करती है। 

कंपनी बेहतरीन माइलेज के लिए इसमें आइडल इंजन स्टार्ट स्टॉप तकनीकी की भी पेशकश करती है। मारुति दावा करती है कि यह मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ 24.39 kmpl का माइलेज प्रदान करती है।  

सुविधाओं में इसे 7 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी जैसी महत्वपूर्ण सुविधा मिलती है। 

Mahindra Thar ने Booking के मामले में तोड़े सारे रिकॉर्ड !

[ad_2]