[ad_1]

माधुरी दीक्षित: अपने मोहक नृत्य के साथ, माधुरी दीक्षित "धक धक" गर्ल बनीं और अपनी ग्रेस और अभिनय कौशल से दिलों को चुम लिया।

श्रीदेवी: भारतीय सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार, श्रीदेवी की विविधता और मोहक प्रदर्शनों ने नाटक से लेकर कॉमेडी और फैंटसी जैसे विभिन्न शैलियों में चमकाई।

काजोल: अपनी भावुक आंखों और प्राकृतिक अभिनय के साथ, काजोल ने बॉलीवुड में रोमांस की रानी बनीं और अक्सर शाहरुख़ ख़ान के साथ आइकॉनिक फ़िल्मों में नजर आईं।

करिश्मा कपूर: उन्होंने अपनी भूंभूल ख़ुशी को अपनी भूमिकाओं में लाया और "राजा हिंदुस्तानी" और "दिल तो पागल है" जैसी हिट फ़िल्मों में धमाल मचाया।

रानी मुखर्जी: उनका सहायक भूमिकाओं से प्रमुख नायिका बनना नोटवर्थ है, और उनके "कुछ कुछ होता है" और "ब्लैक" जैसे फ़िल्मों के प्रदर्शनों को समीक्षात्मक प्रशंसा प्राप्त हुई।

जूही चावला: उनकी फुर्तीले व्यक्तित्व के लिए जूही चावला ने कॉमेडी टाइमिंग और पड़ोसी लड़की की बात पर आपकर्षण बनाया, वह 90 के दशक की प्रिय अदाकारा थीं।

प्रीति जिंटा: प्रीति जिंटा ने अपने जिवंतता और मज़बूत प्रादर्शन के साथ अपनी शक्तिशाली प्रादर्शनों की शोध की, जैसे "दिल से" और "कोई मिल गया"।

मनीषा कोइराला: उनकी भूमिकाओं ने फ़िल्मों के "दिल से" और "बॉम्बे" जैसे शीर्षकों के साथ उनके अभिनय की गहराई को प्रकट किया, जिससे वह उनके समय की सबसे मान्य अदाकारा में से एक बनीं।

उर्मिला मातोंडकर: उर्मिला की बोल्ड प्रदर्शनों ने फ़िल्मों में "रंगीला" और "सत्य" जैसी फ़िल्मों के साथ पारंपरिक स्टीरियोटाइप्स को तोड़ दिया और उन्हें समीक्षात्मक प्रशंसा प्राप्त हुई।

ऐश्वर्या राय: पूर्व मिस वर्ल्ड, ऐश्वर्या की आकर्षकता और प्रतिभा ने फ़िल्मों में "हम दिल दे चुके सनम" में सबने देखा है।

CLICK HERE- TAAZA TIME

CLICK HERE- TAAZA TIME

[ad_2]