[ad_1]

2024 केटीएम 990 ड्यूक को इटली के मिलान में चल रहे EICMA शो में प्रदर्शित किया गया है। जहां इसकी फीचर्स और अन्य सारी जानकारी को सामने रखी गई थी। 

इसमें कई आकर्षक फीचर्स और डिजाइन शामिल की गई है। इसके शानदार फीचर्स में एक ऑटोमेटिक डमिंग लाइट मिलता है।

केटीएम 990 ड्यूक के साथ आपको एक नया हल्का एलईडी हेडलाइट मिलता है। जो खतरनाक लुक के साथ रात को दिन में बदलने की काबिलियत रखता है।  

इसमें स्पीडमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजीशन, ईंधन गेज, आरपीएम मीटर, ABS इंडिकेटर, हाई स्पीड अलर्ट, वास्तविक समय के साथ अन्य विस्तृत जानकारी मिलती है।  

केटीएम 990 ड्यूक में एक बिल्कुल नया आक्रामक लाइन और डिजाइन तत्व को शामिल किया गया है। इस नए डिजाइन में ब्लैक और ऑरेंज पेट थीम के साथ पेश किया गया है। 

इसके अलावा इस पूरी तरह से नए ट्यूबलर फ्रेम के साथ विकसित किया गया है। इस गाड़ी को हल्का बनाने के लिए इसमें एक एल्युमिनियम डाइकस्ट सबफ्रेम का इस्तेमाल किया गया है। 

केटीएम 990 ड्यूक के सामने की दृश्य को देखने पर यह बहुत ही भयावक लगता है। इसमें दोहरी प्रोजेक्टर हैंडलम का इस्तेमाल किया गया है जो की काफी खतरनाक लुक प्रदान करता है।  

केटीएम 990 ड्यूक के अगर इंजन की बात करें तो इसमें 947 सीसी डीओएचसी, लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक पैरेलल ट्विन का इस्तेमाल किया गया है।  

इसका इंजन 9,500 आरपीएम पर 127bhp की अधिकतम शक्ति और 6,750 आरपीएम पर 76nm की पीक टॉर्क जनरेट करती है। 

Volkswagen Taigun Trail Edition ने की धाकड़ एंट्री, बस इतनी कीमत पर !

[ad_2]