[ad_1]

हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने अपने लव लाइफ के बारे में बात की और बताया कि शादी से पहले पांच साल तक सैफ अली खान के साथ लिव-इन रिलेशन में रहती थीं।

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। हाल ही में, करीना ने कॉफी विद करण में हिस्सा लिया था।  

जब करण ने करीना से गदर 2 फेम एक्ट्रेस अमीषा पटेल के बारे में सवाल पूछा था, तो उस समय उन्होंने दिया गया जवाब चर्चा में आ गया था। 

इसके बाद उन्हें सैफ के बारे में शादी पर सवाल पूछे जाने के कारण वह चर्चा में आ गई हैं। इस बार करीना ने मुलाकात में सैफ के साथ डेटिंग और शादी पर खुलकर जवाब दिए।

2007 में, सैफ और करीना ने फिल्म “टशन” में एक साथ काम किया। फिल्म की शूटिंग के दौरान, वे एक-दूसरे के करीब आए और प्यार में पड़ गए। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया।  

करीना ने 2022 में “डर्टी मैगजीन” को दिए एक इंटरव्यू   में बताया कि उन्होंने सैफ के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का फैसला इसलिए किया क्योंकि वे एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानना चाहते थे।  

मीडिया से बात करते हुए करीना कपूर ने कहा, शादी करने का एकमात्र कारण यह है कि हम अपने परिवार को आगे बढ़ाएं। हम दोनों ने एक-दूसरे को पांच साल तक डेट करने के बाद शादी का फैसला किया। 

हमने एक-दूसरे को समझने की कोशिश की और फिर शादी की। क्योंकि, हम दोनों को दो बच्चे चाहिए थे। साथ ही इस बार करीना ने मुलाकात में बताया कि वह अपने बच्चों को कैसे संस्कार देती है। 

करीना कपूर और सैफ अली खान ने 2012 में शादी की थी। 2016 में उनका पहला बेटा तैमूर अली खान पैदा हुआ था। 2021 में उनका दूसरा बेटा जेह अली खान पैदा हुआ था।

क्या सच में मृणाल को डेट कर रहे हैं बादशाह, क्या है मामला?

[ad_2]