[ad_1]

लोकेश कनकराज द्वारा निर्देशित “लियो” एक बहुत ही अवैटिंग फिल्म थी जो 19 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली।  

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई की। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है। इससे फैंस में खुशी की लहर है।  

लियो नामक फिल्म 19 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई की है।  

साउथ सुपरस्टार विजय थलपती की फिल्म ‘लिओ’ 21 नवंबर 2023 को नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नेटफ्लिक्स ने अभी तक नहीं की है। 

लियो मूवी को कई भाषाओं में रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, हिंदी, और कई अन्य भाषाएं शामिल हैं। तो आप OTT पर इन भाषाओं इस फिल्म को देख सकेंगे।

लेकिन सोशल मीडिया पर इस फिल्म की काफी चर्चा हो रही है। इससे पहले, इस फिल्म के 16 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज़ होने की चर्चा थी। 

थलापति विजय बहुत पॉपुलर हैं और उनके फैंस पूरे भारत में हैं। इसलिए, फिल्म के मेकर्स ने इसे पैन इंडिया लेवल पर रिलीज़ किया है।

लियो एक तमिळ एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में थलापती विजय मुख्य भूमिका में हैं। थलापती विजय के अलावा, बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त भी इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाया हैं।

Leo Movie को कई सारी भाषाओं में रिलीज किया गया है, इसे तमिल, तेलुगू, हिंदी समेत अन्य भाषाओं में रिलीज किया गया है.  

एक instagram post से इतने करोड़ कमाते है ये celebs !

[ad_2]