[ad_1]

Nothing Phone 2a फ़ोन कई दिनों से सुर्खियों में बना हुआ था, यूनाइटेड किंगडम में उपस्थित ओईएम ने अभी इस फ़ोन की कोई अधिकारिक पुष्टि तो नहीं की है .

नथिंग फ़ोन 2 को इसी साल जुलाई में लांच किया गया था, इस फ़ोन को लांच करने के बाद इसपर काफी अच्छा रेस्पोंस भी देखने को मिला था .

इस फ़ोन में 6.7 इंच का बड़ा Color AMOLED डिस्प्ले मिल जायेगा, जिसमे 1080 x 2412 पिक्सेल रेज़ोलुसन और 394 PPI का पिक्सेल डेंसिटी मिल जायेगा.

यह एक पंच होल टाइप डिस्प्ले है, इसमें अधिकतम 1200 निट्स का पीक ब्राइटनेस मिलेगा. 

इस फ़ोन में 5000 mAh का लिथियम पोलिमर बैटरी मिल जायेगा, जो की रिमूवेबल नहीं है, साथ ही एक USB type-c मॉडल 35W का फ़ास्ट चार्जर मिलेगा. 

इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा, और इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सेल वाइड एंगल और दूसरा 13 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा मिल जायेगा.

इसके विडियो रिकॉर्डिंग में 4K @ 30 fps UHD तक रिकॉर्ड कर सकेंगे, बात करे इसके कैमरा फीचर्स की तो इसमें नाईट मोड, पोर्ट्रेट मोड, मोशन फोटो, एक्सपर्ट मोड, पनोरमा और सुपर रेस मोड भी मिल जायेगा.

बात करें इस फ़ोन की स्पेसिफिकेशन की तो इसमें 6GB का रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, इसी के साथ Qualcomm Snapdragon 7 Gen3 का प्रोसेसर मिल जायेगा.

इसकी शुरुवाती कीमत ₹24,990 तक होगी, लेकिन यह स्पेशल प्राइस सिर्फ कुछ समय तक की होगा, यह फ़ोन सिर्फ दो कलर आप्शन के साथ लांच किया जायेगा .

ये है भारत के टॉप सुपर फास्ट गेमिंग फोन !

[ad_2]