[ad_1]

सुजुकी मोटरकॉर्प EICMA 2023 शो में अपनी एक नई पेशकश SUZUKI GSX-8R को प्रदर्शित किया है। साथ ही इसके स्पेसिफिकेशंस को भी सामने रखा है। 

यह शानदार मोटरसाइकिल यामाहा R7 को टक्कर देने के लिए तैयार किया गया है। इसे शानदार फीचर्स और स्पोर्टी लुक के साथ भारत में बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा।  

हालांकि यामाहा ने इसके आधिकारिक विडिओ को सोशल मीडिया पर साझा किया है। एक्सपर्ट के अनुसार इसके भारत में लांच होने की संभावना आगामी साल 2024 के अंत तक हो सकती हैं। 

इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत भारतीय बाजार में लगभग 9.30 लाख रुपए से 11 लाख रुपए एक्स शोरूम की कीमत के बीच लॉन्च की जा सकती है।

2023 GSX-8R को स्पोर्टी लुक देने के लिए इसके नुकीले प्रवारी के साथ तैयार किया गया है। जिसके सामने के सिरों में तेज बॉडी पैनल, पारदर्शी छज्जा और हेडलाइट के किनारे पर नलिका मिश्रण है। 

इसकी हेडलाइट में आपको बवत स्टैक्ड प्रोजेक्टर LED हेडलैम्प मिलने वाला है। इसके साथ इसमें मस्कुलर फ्यूल टैंक बॉडी और स्प्लिट स्टाइल शीट मिलता है।  

कंपनी दावा करती है कि यह राइडिंग पोजीशन “प्लग-इन राइडिंग अनुभव प्रदान करती है। जिसे राइडर को आराम मिलता है। फायरिंग और विंडस्क्रीन की अतिरिक्त पवन सुरक्षा देते हुए आप अपनी बाइक पर यात्रा करने में सक्षम हो सकते है। 

इसकी ब्रेकिंग के कार्यों को करने के लिए आगे की ओर 4-पिस्टन निसिन कैलिपर्सजो 310mm डिस्क ब्रेक पर काम करती है और पीछे की तरफ एक सिंगल 240mm डिस्क ब्रेक जो सिंगल पिस्टन कैलिपर्स के साथ जुड़ा हुआ है।  

GSX-8R में ड्राइवर की सुरक्षा के लिए इसमें सुजुकी ड्राइव मोड सिलेक्टर जिसमें सेटिंग्स मोड हैं – ए, बी और सी  मोड है। 

दिवाली सीजन के लिए Budget Friendly Petrol Scooter सबसे कम ददम में !

[ad_2]