[ad_1]

आज कल मोबाइल फोन में इतने अच्छे क्वालिटी के कैमरा आ रहे है, कि लोग DSLR के बदले मोबाइल से ही फोटो शूट करना पसंद करते है.  

पहले नंबर Xiaomi Redmi 12 5G फोन शामिल है. इस फोन दुअल कैमरा सेटअप को लगाया गया है, जिसका प्राइमेरी कैमरा 50 MP का है और दूसरा 2 MP का रियर कैमरा सेन्सर को इन्सर्ट किया गया है.  

50 MP वाले फोन की लिस्ट में दूसरे नंबर पर Motorola Edge 40 Neo ने अपना जगह बनाया है. इस फोन में 50 MP और 13 MP का दुअल कैमरा सेन्सर को दिया गया है. 

इसमें भी 5000 mAh पावर की लिथीअम-पॉलीमर बैटरी को इन्सर्ट किया गया है, जिसको चार्ज करने के लिए 68W का सुपर फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी को दिया गया है.  

तीसरे नंबर पर Vivo V29 अपना जगह बना रहा रखा है. इस फोन को हाल फिलहाल के समय में लॉन्च किया गया था.  

इस फोन में ट्रिपल कैमरा को दिया है, जिसका पहला कैमरा 50 MP, दूसरा 8 MP और तीसरा 2 MP कैमरा सेन्सर को दिया गया है. 

Vivo V29 Pro सीरीज को लॉन्च कर दिया गया है, जिसमें बहुत से दमदार फीचर्स देखनों को मिलता है. इस फोन में 50 MP + 8 MP + 12 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है.  

आज के इस आखिरी लिस्ट में, Motorola Edge 40 फिर से अपना जगह बना लिया है. मोटोरोला के इस फोन में दुअल कैमरा सेन्सर को दिया गया है.  

जिसका प्राइमेरी कैमरा सेन्सर 50 MP और 13 MP का रियर कैमरा सेटअप दिया है. इसमें सेल्फ़ी और विडिओ कॉलिंग जैसे फीचर्स के लिए 32 MP का फ्रन्ट कैमरा दिया गया 

Samsung Galaxy A15 के top features आपके होश उड़ा देंगे  !

[ad_2]