[ad_1]

निसान मोटर भारतीय बाजार में अपनी नई निशान एरिया इलेक्ट्रिक का परीक्षण कर रही है, जिसकी जासूसी छवि सामने आई है।  

निशान एरिया इलेक्ट्रिक को भारतीय बाजार में पहले भी जासूसी करते हुए देखा गया है। एरिया इलेक्ट्रिक एसयूवी को वैश्विक स्तर पर जुलाई 2020 में प्रदर्शित किया गया था और यह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। 

यह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर EV6 और Hyundai ioniq 5 जैसी गाड़ियों को टक्कर देती है, जो कि भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है। 

सामने आई जासूसी छवि में हम गाड़ी को पूर्ण छलावरण के साथ ढका हुआ देख सकते हैं, जिसके कारण से इसके डिजाइन के बारे में कोई खास जानकारी नहीं मिलती है। 

इसके डिजाइन में सामने की तरफ निशान का LOGO और आगे और पीछे की तरफ एक शोल्डर लाइन के साथ एक विशिष्ट कूपे डिजाइन भी मिलने वाला है।  

अंदर की तरफ फीचर्स में 12.3 इंच बड़े टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ एक सिंपल और साफ सुथरा केबिन हमें मिलने वाला है।  

ट्रिपल जॉन क्लाइमेट कंट्रोल, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ आगे की तरफ हवादार सीटें, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, और खास पीछे भी यात्रियों के लिए भी यूएसबी चार्जिंग सॉकेट कि सुविधा मिलने वाली है। 

सुरक्षा सुविधा के तौर पर इसे कहीं एडवांस तकनीकी के अलावा संचालित किया जाएगा। 

निसान एरिया इलेक्ट्रिक को दो बैटरी विकल्प के साथ संचालित किया जाता है, इसके अलावा इस रीयर व्हील ड्राइवर ऑल व्हील ड्राइव तकनीकी के साथ में पेश किया जाता है। 

Verna का काम तमाम करने आया Skoda Slavia Elegance Edition ! 

[ad_2]