[ad_1]

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई तरह वेब सीरीज और फिल्में उपलब्ध हैं। कुछ लोगों को रोमांस, कॉमेडी, एक्शन या थ्रिलर पसंद हैं, जबकि कुछ को साइंस फिक्शन वेब सीरीज और फिल्में पसंद है। 

Black Mirror शो नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। लोग यह सीरीज इसलिए पसंद करते हैं ।  

शो में अक्सर दिखाया जाता है कि कैसे टेक्नोलॉजी का उपयोग लोगों को नुकसान पहुंचाने के लिए किया जा सकता है। शो का हर एक एपिसोड लगभग 45 मिनट लम्बा होता है । 

Love, Death, and Robots एक कार्टून शो है जिसमें अलग-अलग कहानियां होती हैं। यह रोबोट के जीवन के बारे में है। लोगों को दुनिया के अंत के बाद की कहानियां सबसे ज्यादा पसंद आती हैं।  

इस वजह से, यह शो ऐसे लोगों को पसंद आएगा जो ऐसी चीजों को पसंद करते हैं। इस शो को बनाने में ऑस्कर-नामांकित डायरेक्टर डेविड फिंचर भी शामिल थे।  

I Am Mother एक ड्रामा फिल्म है जो साइंस फिक्शन पर आधारित है। यह फिल्म एक ऐसी दुनिया के बारे में है जो बुरी तरह चल रही है।  

इसमें कई सीन्स ऐसे हैं जो आपको सोचने पर मजबूर करते हैं। दुनिया के खत्म होने के बाद की दुनिया में, एक रोबोट माँ एक लड़की की परवरिश करती है।  

अगर आपको रोबोट और AI पसंद हैं, तो आपको फिल्म Passengers  देखनी चाहिए। यह एक नेटफ्लिक्स फिल्म है जिसमें जेनिफर लॉरेन्स और क्रिस प्रैट हैं।

फिल्म की कहानी दो लोगों के बारे में है जो एक स्पेसशिप पर सवार हैं। यह स्पेसशिप उन्हें एक नए दुनिया में ले जा रही है जहां वे एक नया जीवन शुरू कर सकते हैं। 

ब्रिटिश सेंसर बोर्ड ने Animal को A Rated करार दिया !

[ad_2]