[ad_1]

Ather कंपनी भारतीय बाजार में आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दिए की नए साल की शुरुआत के साथ भारतीय बाजार के लिए नई फैमिली स्कूटर की पेशकश की जाएगी। 

एथेर इलेक्ट्रिक आने वाली फैमिली स्कूटर की जासूसी छवि सामने आई है, जिसमें की गाड़ी पूर्ण छलावरण के साथ ढकी हुई है। 

  इसमें बॉक्सर डिजाइन के साथ बड़े पिलीयन ग्रिप हैंडल और विशाल फ्लोर बोर्ड के साथ एक अधिक पारिवारिक स्कूटर के समान प्रतीत होता है।  

जैसे की जासूसी छवि से डिजाइन भाषा के साथ दिखाई दे रही है, जैसे कि अन्य Ather के इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिलता है। 

सामने आई Ather Family Scooter छवि में हम साफ-साफ देख सकते हैं की स्कूटर 450X के समान पहियों के डिजाइन भाषा के साथ आ रही है. 

इसमें फोल्डेबल पिलीयन फुट्रेस्ट मिलता है, जो कि इस और ज्यादा कंफर्टेबल बनता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर में रियर व्यू कैमरा 450x के समान है।  

Ather फैमिली स्कूटर को Ather 450x के समान रेंज के साथ संचालित करने की उम्मीद है। वर्तमान में दर 450x को 2.9 किलोवाट बैटरी विकल्प के साथ पेश किया जाता है, जो कि लगभग 115 किलोमीटर की रेंज का दावा करती है।  

कंपनी पहले कम कीमत में आने वाली कम रेंज वाले मॉडल को पेश करेगी, उसके बाद इसके टॉप मॉडल की पेशकश भारतीय बाजार में की जाएगी। 

सुविधाओं में उम्मीद किया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और रीडिंग कनेक्टिविटी के साथ 450x के समान ही एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ पेश किया जाएगा। 

Yamaha MT 15 V2 को खरीदें बस इतने रुपए की किस्त पर ! 

[ad_2]